मेसेज भेजें

LFP 2600HV होम साइकिल ESS बैटरी सिस्टम 1-100kWh क्षमता के साथ 48V-1000V

बुनियादी जानकारी
Place of Origin: US
ब्रांड नाम: WelsonPower
प्रमाणन: UL
Model Number: 48V 100Ah
Delivery Time: 7-15days
Payment Terms: L/C PayPal Credit card
Supply Ability: 10000PACKS
सुरक्षा संरक्षण: ओवरचार्ज/ओवरडिस्चार्ज/शॉर्ट सर्किट/लीकेज/ओवरहीट/ओवरकरंट सुरक्षा उत्पाद का नाम: ईएसएस बैटरी सिस्टम
स्थापना मोड: दीवार पर चढ़ा हुआ/फर्श पर चढ़ा हुआ रंग: काला/सफ़ेद/ग्रे/अनुकूलित
आकार: अनुकूलित स्थापना वेबसाइट: भीतर और बाहर
क्षमता: 1-100kWh परिचालन तापमान: -20 ℃ -60 ℃
हाई लाइट:

48V ईएसएस ऊर्जा भंडारण प्रणाली

,

एलएफपी चक्र ईएसएस बैटरी प्रणाली

,

2600HV ESS बैटरी प्रणाली

उत्पाद का वर्णन:

ईएसएस बैटरी प्रणाली एक घरेलू ऊर्जा भंडारण प्रणाली है जो आपको बाद में उपयोग के लिए सौर ऊर्जा को संग्रहीत करने की अनुमति देती है।यह प्रणाली आपके घर की ऊर्जा आवश्यकताओं के अनुरूप है और 95% से अधिक की कुशल चार्ज/डिचार्ज दर प्रदान करती हैइसमें इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए एक बुद्धिमान बैटरी प्रबंधन प्रणाली (बीएमएस) है और यह -20 डिग्री सेल्सियस से 60 डिग्री सेल्सियस तक के ऑपरेटिंग तापमान की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।यह विभिन्न वोल्टेज में भी उपलब्ध है, 48V से 1000V तक। ESS बैटरी सिस्टम के साथ, आप अपने बिजली बिलों पर बचत कर सकते हैं और अपनी सौर ऊर्जा का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। यह एक विश्वसनीय, सुरक्षित,और अपने घर सौर बैटरी भंडारण जरूरतों के लिए लागत प्रभावी समाधान.

 

विशेषताएं:

  • उत्पाद का नामःईएसएस बैटरी प्रणाली
  • वोल्टेजः48V-1000V
  • बैटरी प्रबंधन प्रणालीःबुद्धिमान बीएमएस
  • चार्ज/डिस्चार्ज दक्षताः>95%
  • रंगःकाला/ सफेद/ ग्रे/ अनुकूलित
  • घर के लिए सौर बैटरी:हाँ
  • होम बैटरी बैकअप सिस्टमःहाँ
  • सौर ऊर्जा के लिए बैटरी बैकअपःहाँ
 

तकनीकी मापदंडः

पैरामीटर विवरण
सुरक्षा संरक्षण ओवरचार्ज/ओवरडिसचार्ज/शॉर्ट सर्किट/लीकेज/ओवरहीट/ओवरकरंट प्रोटेक्शन
चार्ज/डिस्चार्ज करंट 100A-2000A
चार्ज/डिस्चार्ज दक्षता >95%
बैटरी प्रबंधन प्रणाली बुद्धिमान बीएमएस
स्थापना मोड दीवार पर लगाए/फ्लोर पर लगाए
जीवन चक्र >6000 बार
परिचालन तापमान -20°C-60°C
संचार इंटरफ़ेस RS485/CAN/GPRS
आकार अनुकूलित
स्थापना स्थल आंतरिक/बाहरी
लिथियम आयन बैटरी पैक सौर पैनलों और बैटरी भंडारण के साथ संगत
भंडारण सौर बैटरी सौर पैनलों से ऊर्जा के भंडारण और रिलीज के लिए
 

अनुप्रयोग:

वेल्सनपावर की ईएसएस बैटरी प्रणाली को सौर पैनलों को बैटरी भंडारण प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे कुशल और विश्वसनीय ऊर्जा भंडारण समाधान संभव होते हैं।48V 100Ah के मॉडल नंबर और UL प्रमाणन के साथ, यह प्रणाली वर्षों तक चलने के लिए बनाई गई है। यह ईएसएस बैटरी सिस्टम -20° से 60° सेल्सियस के तापमान में काम करता है और दो स्थापना मोड में आता है, दीवार या फर्श पर लगाया जाता है,एक कस्टम आकार और 1-100kWh की क्षमता मेंलिथियम बैटरी प्रबंधन प्रणाली एक सुरक्षित और सुरक्षित ऊर्जा भंडारण प्रक्रिया सुनिश्चित करती है, जिससे यह आपकी ऊर्जा भंडारण आवश्यकताओं के लिए एक विश्वसनीय और भरोसेमंद विकल्प बन जाता है।वेल्सनपावर की ईएसएस बैटरी प्रणाली 7-15 दिनों के भीतर दुनिया भर में वितरण के लिए उपलब्ध है, और हम तेजी से और सुरक्षित भुगतान के तरीकों जैसे कि एल / सी, पेपैल, और क्रेडिट कार्ड की गारंटी देते हैं।वेल्सनपावर की ईएसएस बैटरी प्रणाली आपकी ऊर्जा भंडारण आवश्यकताओं के लिए एकदम सही समाधान है.

 

अनुकूलन:

वेल्सनपावर द्वारा अनुकूलित ईएसएस बैटरी प्रणाली

WelsonPower आपके घर ऊर्जा भंडारण जरूरतों के लिए एक पूरी तरह से अनुकूलन योग्य ESS बैटरी प्रणाली प्रदान करता है। हमारे ESS बैटरी प्रणाली UL-प्रमाणित है,48V 100Ah के मॉडल नंबर और -20°C-60°C के ऑपरेटिंग तापमान के साथ. यह दीवार-माउंटेड या फर्श-माउंटेड होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और RS485/CAN/GPRS संचार इंटरफ़ेस के साथ आपके घर से जुड़ा जा सकता है। हम आपकी आवश्यकताओं के अनुसार आकार को भी अनुकूलित कर सकते हैं।वितरण समय 7-15 दिन है और हम एल / सी स्वीकार करते हैं, पेपैल, क्रेडिट कार्ड भुगतान. हमारे पास स्टॉक में 10000 पैक हैं और शिपिंग के लिए तैयार हैं.

हमारे ईएसएस बैटरी प्रणाली बैटरी भंडारण के साथ सौर ऊर्जा के लिए एकदम सही है, घर ऊर्जा भंडारण, और टेस्ला घर भंडारण बैटरी.ऊर्जा भंडारण और सौर ऊर्जा का प्रबंधन पहले से कहीं अधिक आसान है.

 

सहायता एवं सेवाएं:

ईएसएस बैटरी प्रणाली तकनीकी सहायता और सेवा

ईएसएस बैटरी सिस्टम में, हम समझते हैं कि ग्राहक संतुष्टि अत्यंत महत्वपूर्ण है।अनुभवी तकनीकी सहायता और सेवा पेशेवरों की हमारी टीम आपको उच्चतम स्तर के समर्थन और सेवा प्रदान करने के लिए समर्पित हैहम आपके सवालों के जवाब देने और आपके ईएसएस बैटरी सिस्टम के साथ किसी भी समस्या का निवारण करने में आपकी सहायता करने के लिए उपलब्ध हैं।

हमारी तकनीकी सहायता टीम 24/7 उपलब्ध है और फोन, ईमेल या लाइव चैट के माध्यम से संपर्क किया जा सकता है। हम व्यक्तिगत सहायता प्रदान करते हैं और आपके पास किसी भी समस्या के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं।

हम एक व्यापक सेवा योजना भी प्रदान करते हैं जिसमें निवारक रखरखाव, मरम्मत और प्रतिस्थापन शामिल हैं। हमारी सेवा टीम आपके सिस्टम को सक्रिय रूप से प्रबंधित करने में आपकी सहायता कर सकती है,अधिकतम अपटाइम और प्रदर्शन सुनिश्चित करना.

यदि आपको अपने ईएसएस बैटरी सिस्टम के साथ सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। हम मदद करने के लिए यहां हैं।

 

पैकिंग और शिपिंगः

पैकेजिंग और शिपिंग

ईएसएस बैटरी प्रणाली को एक मजबूत और सुरक्षित कंटेनर में पैक और शिप किया जाता है। प्रत्येक कंटेनर को शिपिंग और हैंडलिंग के दौरान संभावित क्षति से सिस्टम की रक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है।कंटेनर के आयामों को ईएसएस बैटरी सिस्टम को सुरक्षित रूप से फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और पैकेज में सामग्री की एक विस्तृत सूची शामिल है।

अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट के लिए, ईएसएस बैटरी प्रणाली को हवाई, समुद्री और भूमि परिवहन के लिए प्रमाणित किया गया है, और पैकेजिंग और शिपिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप है।कंटेनर कठोर परिस्थितियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और उचित शिपिंग कोड के साथ चिह्नित है.

 

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

प्रश्न 1: ईएसएस बैटरी प्रणाली का ब्रांड और मॉडल क्या है?
उत्तर 1: ईएसएस बैटरी प्रणाली वेल्सनपावर की है, जिसका मॉडल नंबर 48 वी 100 एएच है।

प्रश्न 2: क्या ईएसएस बैटरी प्रणाली प्रमाणित है?
A2: हाँ, ESS बैटरी प्रणाली UL प्रमाणित है।

Q3: डिलीवरी में कितना समय लगेगा?
A3: डिलीवरी का समय 7-15 दिन है।

प्रश्न 4: आप ईएसएस बैटरी प्रणाली के लिए किन भुगतान शर्तों को स्वीकार करते हैं?
A4: हम भुगतान की शर्तों के रूप में L/C, पेपैल, क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं।

Q5: आपूर्ति की क्षमता क्या है?
उत्तर: आपूर्ति क्षमता 10000 पैक है।

सम्पर्क करने का विवरण
allen wang

फ़ोन नंबर : +8618921231356

WhatsApp : +8618921231356